विरोध से हुआ फायदा ,पद्मावत का बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन जारी, अब तक कमाए 83 करोड़

मुंबई : फिल्‍म पद्मावत को लेकर अब तक के कलेक्‍शन के आंकड़े सामने आए हैं। फिल्‍म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्‍ट तरन आदर्श ने ट्वीट करके यह जानकारी दी है।

उन्‍होंने लिखा है कि पद्मावत का बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन जारी है। शुक्रवार को हॉलीडे होने के बाद शनिवार को इस फिल्‍म को बेहतरीन दर्शक संख्‍या मिली।

इसके चलते अब तय हो गया है कि संडे का दिन खत्‍म होते-होते यह आसानी से 100 करोड़ रुपए की कमाई का आंकड़ा प्राप्‍त कर लेगी।

बुधवार को इसने 5 करोड़, गुरुवार को 19 करोड़, शनिवार को 27 करोड़ रुपए कमाए। इस तरह अभी तक इसकी भारत में कुल कमाई 83 करोड़ हो चुकी है।

रिलीज होने के दूसरे दिन ही ‘पद्मावत’ ने कमाई में जबरदस्त उछाल दिखाया है। ये ही वो आंकड़ा है जिसकी इस फिल्म से उम्मीद की जा रही थी। फिल्म ने शुक्रवार की छुट्टी का फायदा उठाते हुए 32 करोड़ रुपए टिकट खिड़की पर जमा किए।

बता दें कि देश में बुधवार रात को हुए पेड प्रिव्यूज से मिली रकम करीब पांच करोड़ रुपए है। गुरुवार को इसे 19 करोड़ रुपए मिले।

शुक्रवार के 32 करोड़ रुपए मिलाएं तो कुल कमाई 56 करोड़ रुपए हो गई है। वैसे यह फिल्म गुरुवार को पूरे देश में लगना थी। कुछ प्रदेशों में यह रिलीज नहीं हो पाई।

जहां यह रिलीज नहीं हुई है, वे बड़े प्रदेश हैं तो कमाई में खासा असर पड़ेगा। इंदौर, भोपाल, अहमदाबाद, बड़ौदा, जयपुर जैसे तमाम बड़े शहरों से यह गायब है। कर्नाटक बंद के कारण यहां भी यह फिल्म गुरुवार शाम को लग पाई। बता दें कि विरोध अब भी जारी है।

error: Content is protected !!