तांत्रिक बाबा ने बुजुर्ग महिला की हत्या कर लूटे जेवर

रायपुर : 24 अक्टूबर की रात नया रायपुर के सेक्टर 27 में एक फ्लैट में अकेली रहने वाली बुजुर्ग महिला की हत्या और लूट के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। यह आरोपी एक तांत्रिक बाबा है, जिसे रीवा से गिरफ्तार किया गया है।

आरोपी ने बुजुर्ग महिला को निर्ममता पूर्वक मौत के घाट उतारा और सोने के जेवर व नगद रकम लेकर फरार हो गया था। मामले की जांच में जुटी क्राइम ब्रांच की टीम ने जब महिला के घर की तलाशी ली तो फोन बरामद हुआ। इस फोन के मॉल डिटेल खंगालने पर पता चला कि एक व्यक्ति के साथ महिला लगातार संपर्क में थी।

पड़ोसियों से पूछताछ में पता चला कि महिला घरेलु समस्याओं के निराकरण और आध्यात्मिक शांति के लिए एक तांत्रिक बाबा के संपर्क में थी। इसी तांत्रिक बाबा से उसकी फोन पर बात होती थी। पड़ोसियों ने बताया कि घटना के दिन भी यह तांत्रिक बाबा महिला के घर आया था।

पुलिस टीम द्वारा महिला के मोबाइल से प्राप्त बाबा की फोटो और फोन नंबर के आधार पर तकनीकी जानकारी प्राप्त की गई। फोन का लोकेशन लगातार बदल रहा था। बाबा के बारे में पता चला कि वह रीवा में अपने किसी जजमान के घर कोई अनुष्ठान कराने गया हुआ है।

इस पर क्राइम ब्रांच की टीम ने रींवा पुलिस से संपर्क किया और बाबा की गिरफ्तारी के लिए रींवा रवाना हुई। बाबा को गिरफ्तार कर जब उससे पूछताछ की गई तो उसने सारे राज उगल दिए।

इसके साथ ही बाबा के पास से महिला के सोने के कंगन और लूट के अन्य सामान भी बरामद हो गए है। बाबा के साथ उसके साथी को भी गिरफ्तार किया गया है। क्राइम ब्रांच की टीम आरोपियों को लेकर रायपुर के लिए रवाना हो गई है।

error: Content is protected !!