जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़(जे) के लोरमी से प्रत्याशी पर धर्मजीत सिंह पर महिलाओं ने लगाया आरोप, पैसों का लालच देकर ले गए नामांकन रैली में ,और नहीं दिया कुछ

मुंगेली  : जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़(जे) के लोरमी से प्रत्याशी धर्मजीत सिंह पर महिलाओ ने रुपये का लालच देकर नामांकन रैली में ले जाने व रुपये न देने का आरोप लगाते हुए धर्मजीत सिंह के खिलाफ जमकर प्रदर्शन और नारेबाजी की.

इस सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार धर्मजीत पर आरोप लगा है कि उनकी नामांकन रैली में भीड़ बढ़ाने के लिए पैसों का लालच देकर महिलाओं को बुलाया गया था. लेकिन उन्हें तय की गई राशि का भुगतान ही नहीं किया गया. इससे नाराज महिलाओं ने मुंगेली चौक में धर्मजीत सिंह के खिलाफ जमकर प्रदर्शन और नारेबाजी की.

बताया जा रहा है कि लोरमी के बाजारपारा में रहने वाली 45 महिलाओं को जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के नेता यह बोलकर ले गए थे कि उन्हें एक दिन का 300 रुपए दिया जाएगा और साथ में नाश्ता भी कराया जाएगा. रुपये  के लालच में महिलाएं दो दिन तक रैली में गई. किन्तु महिलाओं को भुगतान नहीं किया गया.

महिलाओं के द्वारा लगाए गए आरोप में धर्मजीत सिंह ने कहा कि हमारे कार्यक्रम में महिलाएं थी ही नहीं और यदि ऐसा आरोप लगाया गया है तो इस संबंध में मुझे कोई जानकारी नही है.

error: Content is protected !!